ads
आज है: June 19, 2018

राष्ट्रीय

पिछला परिवर्तन-Tuesday, 14 Nov 2017 03:04:31 AM

अगले लोकसभा, ​विधानसभा चुनाव में राजद पूरी सिमट जाएगी : चिराग

दिल्ली

मोतिहारी। लोकजनशक्ति पार्टी (लोजपा) के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष तथा पार्टी सांसद चिराग पासवान ने दावा किया कि अगले लोकसभा और बिहार विधानसभा चुनाव में राजद पूरी तरह सिमट जाएगी। चिराग ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में आरोप लगाया कि पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव में राजनीति सूझबूझ की कमी के चलते आगामी लोकससभा और विधानसभा चुनाव में राजद पूरी तरह सिमट जाएगी।
चिराग ने दावा किया कि राजद की सीटें नीतीश कुमार की वजह से बढ़ी थी। उन्होंने युवाओं की समस्या के समुचित समाधान के लिए राष्ट्रीय युवा आयोग का गठन की पुरानी मांग को दोहराते हुए कहा कि यह युवाओं की बेरोजगारी दूर करने के साथ अन्य क्षेत्रों में उन्हें प्रोत्साहित करने की दिशा मे काम करेगा। इसके लिए वह प्रधानमंत्री को ज्ञापन सौंप चुके हैं। राजद प्रमुख लालू प्रसाद और उनके छोटे पुत्र तेजस्वी प्रसाद यादव के नीतीश सरकार पर सृजन घोटाले में संलिप्त होने का आरोप लगाए जाने के बारे में चिराग ने कहा कि करोडों रूपये चारा घोटला और ‘लारा घोटाले’ (बेनामी संपत्ति) में फंसे और जेल छूटे लोग नीतीश जी पर क्या आरोप लगायेंगे।
उन्होंने कहा कि नीतीश की ‘जीरो टालरेंस’ नीति में सृजन घोटाला मामले के दोषी बख्शे नहीं जायेंगे। चिराग ने लालू पर परिवारवाद को बढावा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह आज भी इस प्रदेश के लोगों को इसी में उलझाकर रखना चाहते हैं लेकिन जनता अब समझदार हो गयी है। चिराग ने निजी क्षेत्र में भी आरक्षण का समर्थन किया।

Comments           Comment
     
   

स्थानीय समाचार


  1. कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो...
  2. नेतन्याहू ने पत्नी के साथ किया ताजम...
  3. उम्‍मीद है, मेरे आंदोलन से अब कोई '...